रणबीर संग आलिया ने मनाई दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बॉलीवुड का सबसे मशहूर कपल माना जाता है। इन दोनों के अफेयर के चर्चे हर जगह हैं और दोनों के प्यार को लेकर तरह-तरह की बातें होती हैं। आपको बता दें कि दोनों पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की जल्द ही शादी होने वाली है। हालाँकि बीते कल दिवाली के मौके पर आलिया ने सभी को सरप्राइज कर दिया। जी दरअसल उन्होंने रणबीर के साथ एक खास फोटो शेयर की है जो फैंस के दिलों को छू गई है। वैसे यह पहली बार है जब आलिया ने रणबीर के साथ इस तरह पोज देते हुए तस्वीर पोस्ट की है और खुलेआम प्यार का इजहार किया है। आप देख सकते हैं दिवाली पर आलिया ने दो पोस्ट किए।

इनमे एक में वह दीया और लाइट्स लिए खड़ी हैं और उन्होंने पर्पल रंग का लहंगा पहना है जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी है। अपनी इस खूबसूरत तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा है- ‘थोड़ी लाइट।।। हैप्पी दिवाली।‘ वहीँ अपनी दूसरी तस्वीर में आलिया रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान रणबीर ने डार्क ब्लू रंग का कुर्ता पहना है। वहीँ आलिया ने रणबीर के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘और थोड़ा प्यार।।। हैप्पी दिवाली।‘ आलिया की इस तस्वीर पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं। इनमे किसी ने उन्हें परफेक्ट कपल कहा तो किसी ने लिखा है- ‘लव इन द एयर।‘

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिवाली के दिन काली पूजा पंडाल में पहुंचे थे और उनके साथ एक्टर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी भी थे। आपको हम यह भी बता दें कि जल्द ही आलिया और रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं और फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म के अलावा आलिया की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘आरआरआर’ है।

ऑस्ट्रेलिया ने ऐतिहासिक आरसीईपी समझौते की पुष्टि की

पति की मौत के 15 महीने बाद उसके बच्चे की माँ बनी महिला

पर्यटकों के लिए फिर से खोला गया ऑस्ट्रेलिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -