नए फोटोशूट में कलरफुल अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट
नए फोटोशूट में कलरफुल अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है. ऐसे में आलिया ने हाल ही में अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर कर लिखा है play. seize the day. celebrate every beautiful hair day इसमें वह कलरफुल ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. वैसे आलिया भट्ट एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है.

जी हाँ, बीते दिनों में उन्होंने वोग फैशन मैग्जीन के कवर के लिए अंडर वॉटर फोटोशूट कराया था, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी. अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया लुक शेयर किया है. इस लुक में वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं. आप देख सकते हैं उनका यह लुक दिल को छू लेने वाला रहा. आप देख सकते हैं इस फोटो में आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो वह परफेक्ट बॉस लेडी लुक में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि उन्होंने मल्टीकलर ब्लेजर के साथ रेड बैल बॉटम पैंट पहना हुआ है और इस लुक के साथ आलिया ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है जो दिलकश दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं उनकी कातिलाना अदाएं और खुले बाल फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं और आलिया भट्ट का ये नया लुक काफी क्लासी और स्टाइलिश लग रहा है. अब बात करें उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वह जल्द अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर , अमिताभ बच्चन, नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं.

फिल्म हैपी हार्डी एंड हीर का नया गाना आशिकी में तेरी सॉन्ग का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म मर्दानी 2 का टीजर हुआ रिलीज, यहां देखे वीडियों

मेरिका के सबसे हॉट शेफ हैं विकास खन्ना, सड़कों और स्टेशन पर सोकर बिताई रातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -