बेटी को प्यार करते नजर आईं आलिया भट्ट, तस्वीर हो रही वायरल
बेटी को प्यार करते नजर आईं आलिया भट्ट, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

आलिया भट्ट अब माँ बन चुकीं हैं। जी दरअसल बीते 6 नवंबर को उन्होंने बेटी को जन्म दिया है और उसके बाद से वह अब तक मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हैं। जी हाँ और इस समय उनके परिवार के लोग बहुत खुश हैं। दूसरी तरफ आलिया और रणबीर के फैन्स भी खूब क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं। जी हाँ और कई फैन पेज पर आलिया की पुरानी फोटो वायरल हो रही है। इन फोटोज में वह एक बच्ची को दुलारती दिख रही हैं। दूसरी तरफ रणबीर की भी बच्चों के साथ फोटोज वायरल हैं। केवल यही नहीं बल्कि कुछ फैन्स ने रणबीर और आलिया को मिलाकर कंप्यूटर से फोटो डाली है और इसमें एक छोटी बच्ची को एड किया है।

इस एक्टर की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का चक्कर, रोज हो रहीं हैं मुलाकातें!

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बन चुके हैं और उनके करीबी बच्ची पर प्यार बरसा रहे हैं। इन सभी के बीच इंटरनेट पर उनके फैन्स पुरानी तस्वीरें वायरल कर रहे हैं। इनमे एक फोटो में आलिया बच्ची को दुलारती दिख रही हैं। लोग इसे क्यूट बता रहे हैं। इसके अलावा कुछ फैन पेज पर आलिया और रणबीर के चेहरे मिलाकर कंप्यूटराइज्ड फोटो भी दिख रही है। इस फोटो को लोग करीना का बचपन बता रहे हैं। करीना कपूर भी बुआ बनकर काफी खुश हैं।

जी हाँ बीते दिनों उन्होंने इंस्टा पोस्ट किया था कि वह मिनी आलिया से मिलने के लिए बेकरार हैं। आपको बता दें कि नीतू कपूर दादी बनकर काफी खुश हैं और जब उनसे पूछा गया कि बच्ची किस पर गई है तो उन्होंने कहा अभी बहुत छोटी है। इसके अलावा जब नाम के बारे में पूछा गया तो नीतू ने जवाब दिया कि अभी नाम नहीं रखा गया।

सोशल मीडिया पोस्ट से कमाए पैसों से EMI भरती हैं जाह्नवी कपूर, खुद किया खुलासा

बातों-बातों में बोनी कपूर ने कसा अक्षय कुमार पर तंज, बोले- 'सोच ही बेईमान है...'

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार अरबाज-मलाइका के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -