कोरोना के कहर के बीच आलिया भट्ट को आयी पिता की याद
कोरोना के कहर के बीच आलिया भट्ट को आयी पिता की याद
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक पोस्ट की है. जी दरअसल वह कोरोनावायरस के चलते देशभर में किए गए लॉकडाउन के बीच अपने पिता व मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट को याद कर रहीं हैं. उन्हें इस समय अपने पिता की बहुत याद आ रही है. आप सभी को बता दें कि आलिया ने बीते गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह अपने पिता को गले लगाती हुईं नजर आ रही हैं.

यहाँ देखे पोस्ट...

आपको बता दें कि उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'घर में रहिए और जब पापा की याद आ रही हो, तो पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीजिए.' वैसे अगर अभिनय के बारे में बात करें, तो आलिया आने वाले समय में 'सड़क 2' में नजर आएंगी, जिसके निर्देशक उनके पिता महेश भट्ट ही हैं, जिन्होंने इसस फिल्म की पहली कड़ी भी बनाई थी. इस फिल्म को लेकर आलिया खूब एक्साइटेड हैं और इस फिल्म में वह अपनी बहन के साथ दिखाई देने वाली हैं.

वैसे शुरूआत में आलिया को उनके पिता के निर्देशन में काम करने में डर लगता था और वह बता चुकीं हैं कि, 'अभी मुझे उनके निर्देशन में काम करने से डर लगता है. वह हर रोज मेरी ओर देखते हैं और कहते हैं कि मैं तुम पर ध्यान रखता रखूंगा. उनकी पारखी नजर कुछ एक्स-रे मशीन के जैसी है.'' आलिया के बारे में बात की जाए तो उनका नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. केवल इतना ही नहीं दोनों को लेकर शादी की खबरें भी कई बार वायरल हो चुकीं हैं.

सारा ने बताया अपनी माँ का सबसे बड़ा राज

अब उर्वशी रौतेला ने किया अंताक्षरी चैलेंज एक्सेप्ट

बाबू-भाई ने बताया सोशल डिस्टेंसिंग का हिंदी मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -