तख़्त की शूटिंग शुरू होने से पहले आलिया ने शेयर की यह ख़ास फोटो
तख़्त की शूटिंग शुरू होने से पहले आलिया ने शेयर की यह ख़ास फोटो
Share:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर सिंह को शनिवार शाम धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर देखा गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, तख्त फिल्म का  प्री-पोडक्शन काम शुरू हो चुका है, जिसकी वजह से स्टारकास्ट और मेंबर भी एक्साइटेड हैं. वहीं अब हाल ही में आलिया द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बूमरैंग शेयर किया गया है, जिसमें तख्त लिखा हुआ कॉफी मग दिख रहा है और कॉफी मग के बैकग्राउंड में करण जौहर और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म तख्त को लेकर करण जौहर इसलिए भी बेहद उत्सुक हैं, क्योंकि वह 3 साल बाद किसी फिल्म को निर्देशित करेंगे और सबसे बड़ी और खास बात यह है कि करण द्वारा आज तक ऐतिहासिक फिल्म निर्देशित नहीं की गई है, तो यह उनकी पहली ऐतिहासिक फिल्म रहेगी. करण द्वारा हल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया गया था कि वह पहली बार इतने बड़े बजट और स्टार को लेकर फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं. 

इस फिल्म की कहानी औरंगजेब की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमेगी. इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, करीना कपूर जैसे बड़े सितारे देखने को मिलेंगे. फिल्म को लेकर लोगों के अंदर भी काफी उत्सुकता है क्योंकि पहली बार इतने बड़े पर्दे पर बॉलीवुड बड़े स्टार एक साथ एक फिल्म में देखने को मिलने वाले हैं. 

 

बीच का मज़ा ले रही ये सेक्सी एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो

The Sky is Pink के लिए निक ने किया ये काम, ख़ुशी से झूम उठी प्रियंका..

Collection : 2 दिन में ही बजट के करीब पहुंची ड्रीम गर्ल...

टॉरेंटो फिल्म फेस्टिवल : हिट है प्रियंका की फिल्म, 5 मिनट तक बजती रहीं तालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -