आखिरकार अपनी मनपसंद सेक्स पोजिशन पर बोल ही पड़ी आलिया....
आखिरकार अपनी मनपसंद सेक्स पोजिशन पर बोल ही पड़ी आलिया....
Share:

बॉलीवुड की एक खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट एक बार फिर से सुर्खियों में है, आप जानना नही चाहेंगे की किस बात को लेकर, अरे जनाब अब यह मोहतरमा भी अपने काफी बोल्ड बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. जी हाँ, वैसे भी देखा जाए तो आजकल लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर आलिया भट्ट इस मामले में भी काफी आगे निकल कर बिंदास हैं. आलिया ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स हाल ही में दिए इंटरव्यू में रिवील किये हैं.

अभिनेत्री आलिया ने बताई अपनी फेवरेट सेक्स पोजिशन...

आलिया ने हाल ही में मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. आलिया से पूछा गया कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजिशन कौनसी है? तो आलिया ने कहा, “The classic missionary”. यही नहीं जब आलिया से पूछा गया कि क्या वो अपने ब्वॉयफ्रेंड का फोन चैक करती हैं तो आलिया ने कहा, "मुझे मेरे ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है".

ऐसी है आलिया की पसंद

ऐसे में जब ऐसी कुछ बातें हो रही थी तो आलिया ने इंटरव्यू में पुरुषों को लेकर भी अपनी राय व्यक्त कर दी. आलिया ने कहा कि अगर पृथ्वी पर 50 साल का पुरुष और 18 साल का टीन एजर बचता है तो वो 50 साल के शख्स को चुनेंगी. क्योंकि वो एक टीनएजर के साथ नहीं रहना चाहतीं. आलिया ने अपने इंटरव्यू में इसके अलावा भी कई और मुद्दों पर चर्चा की.

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा मीडिया से क्यों बच रहे

फिर से एक साथ खिला-खिला सा नजर आया यह प्रेमी जोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -