आलिया ने बताया कैसा रहा रणबीर के साथ काम करने का अनुभव

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से ग्लैमर दुनिया में कदम रखने वाली बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दे कि आलिया भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय के अंदर बॉलीवुड में खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर लिया हैं. खास बात यह हैं कि जब से आलिया ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा तब से अब तक वह कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं.

अब आलिया को आप जल्द ही फिल्म 'राज़ी' और 'ब्रह्मास्त्र' में देख सकेंगे. फिल्म राज़ी का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसमें आलिया काफी दमदार भूमिका में नजर आ रही हैं जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया हैं. अब वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में आलिया अभिनेता रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका में होगी जिसके चलते उनका कहना हैं कि वह रणबीर कपूर के साथ हमेशा से काम करना चाहती थी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब आलिया से रणबीर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि मैं हमेशा से इस इंतजार में थी कि रणबीर के साथ काम कर सकूं, काफी लम्बा शेड्यूल था, लेकिन जब आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ काम करते है तो आपको ज्यादा काम का अंदाजा नहीं लगता है. बता दे कि यह पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे.

ये भी पढ़े

Video : शादी की दूसरी सालगिरह पर किस करते नजर आए बिपाशा और करण

Video : संजू बाबा की प्रेमिका बनने के लिए अनुष्का ने दिया था पहला ऑडिशन

बर्थडे पर विराट के साथ 'एवेंजर्स' देखने पहुंची अनुष्का शर्मा

दिशा पटानी की 'फ्रंट फ्लिप' से देखकर शॉक हुए टाइगर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -