बॉयफ्रेंड रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड को 'दीदी' कहकर बुलाती हैं आलिया भट्ट
बॉयफ्रेंड रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड को 'दीदी' कहकर बुलाती हैं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है. इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. दोनों ही इस फिल्म में दमदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. हाल ही में आलिया ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं.

आलिया ने ये भी खुलासा किया है कि दीपिका उनकी क्या लगती है. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी तेजी वायरल हो रहा है. दरअसल रेडियो शो के होस्ट दीपिका को भाभी कहकर बुलाते हैं तो फिर आलिया कहती हैं, 'आपकी भाभी, इनकी यानी रणवीर सिंह की बेबी और मेरी दीदी.' यानी आलिया दीपिका को 'दीदी' कहकर बुलाती है. इतना ही नहीं आलिया ने आगे ये भी कहा कि, 'दीपिका के बारे में मैं क्या बोलूं. मुझे लगता है कि वो... उन्हें भगवान ने बहुत प्यार से समय लेकर कई घंटे बैठकर बनाया है. ना केवल उनका लुक्स बल्कि उनकी आत्मा और पर्सेनालिटी भी बहुत खूबसूरत है.'

आलिया ने दीपिका की तारीफ करते हुए आगे ये भी कहा कि, 'रणवीर के अलावा, मुझे उनके साथ कुछ समय बिताने का सौभाग्य मिला. वो मेरी फेवरेट हैं.' आपको बता दें कुछ दिन पहले ही आलिया और दीपिका करण जौहर के चेट शो कॉफी विद करण में एक नजर आई थीं.

कंगना ने फिर आलिया को बनाया निशाना- कह दिया करण जौहर की कठपुतली

'गली बॉय' में रणवीर से कम फीस क्यों ले रही आलिया? बताई वजह

होने वाली सासु मां से आलिया का है ऐसा रिश्ता, ससुर ऋषि के बारे में कही इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -