आलिया ने बताया 'राजी' के पीछे का राज

वर्ष 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहुत ही कम समय में एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित हो चुकी है. यही नहीं बल्कि बहुत ही जल्द आलिया की गिनती उन एक्ट्रेस में होगी जो हिंदी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान रखती है. हाल ही में फिल्म 'राज़ी' का ट्रेलर जारी किया है जिसमें आलिया की भूमिका बहुत ही दमदार दिखाई दे रही है.

ख़ास बात यह है कि आलिया हर किरदर को बखूबी निभाती है हम पहले भी उन्हें अलग-अलग किरदार में देख चुके है. हालाँकि आलिया अपने किरदार को इतने अच्छे तरीक़े से निभाती है कि उन्हें दर्शक हर भूमिका में पसंद करते है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आलिया ने अपनी फिल्म 'राजी' को लेकर बातचीत की.

उन्होंने बताया कि "मैंने यह कहानी शूटिंग से एक-डेढ़ साल पहले सुनी थी तब मेघना के पास कोई स्क्रिप्ट नहीं थी सिर्फ एक लाइन की कहानी थी कि एक कश्मीरी लड़की है सहमत. उसकी पाकिस्तान में शादी हो जाती है, उसे वहां जासूसी करनी पड़ती है और आखिर में यह होता है. मैंने इतना ही सुना और मैं हैरान हो गई. आगे आलिया ने बताया कि आमतौर पर वे ऐसा करती नहीं है लेकिन यह कहानी सुनकर उन्हें लगा कि यह फिल्म बहुत जबरदस्त बन सकती है. बता दे कि आलिया इस फिल्म के बाद फिल्म 'गली बॉय' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

बिकिनी में सबसे हॉट लगती है आलिया भट्ट

एयरपोर्ट के कैसुअल लुक में कंगना ने फ्लॉन्ट किया अपना टैटू

बड़ी स्टार कास्ट के साथ अनशन पर बैठने जा रहे हैं अनुभव सिन्हा

सलमान की जगह पीएम मोदी भी होते तो उन्हें जेल जाना पड़ता : काला हिरण केस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -