आलिया ने सबके सामने रणबीर को कहा I LOVE YOU और फिर...
आलिया ने सबके सामने रणबीर को कहा I LOVE YOU और फिर...
Share:

देश के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स शो फिल्म फेयर का शनिवार को आयोजन हुआ था. इस अवार्ड शो में फिल्म राजी का जलवा रहा. जी हाँ... इस फिल्म ने बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड तो जीता ही था और साथ ही फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला. बता दें राजी के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

साथ ही रणबीर कपूर ने भी फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था. आलिया इस अवॉर्ड को पाकर इतनी खुश थी कि उन्होंने सबके सामने रणबीर को लेकर अपने दिल की बात बयां कर दी. जी हाँ... अवार्ड मिलने के बाद आलिया ने कहा कि, 'मेघना, मेरे लिए राजी एक ऐसी फिल्म है जिसमें तुम्हारा खून और पसीना लगा है. तुम मेरे लिए बेहद खास हो. विक्की कौशल, तुम्हारे बिना ये फिल्म पूरी ही नहीं हो सकती थी. मेरे मेंटर, पिता और मुझे फैशन पर ज्ञान देने वाले करण जौहर, तुम्हारा बहुत बहुत धन्यवाद. आज की रात सिर्फ और सिर्फ प्यार की रात है और मेरे स्पेशल वन, आई लव यू, रणबीर कपूर'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

जैसे ही आलिया ने रणबीर को आई लव यू बोलै तो वहां मौजूद सभी लोग शौक हो गए. आपको बता दें रणबीर और आलिया पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं. जी हाँ... दोनों के प्यार की शुरआत फिल्म 'ब्रहास्त्र' के सेट से हुई थी और फिर दोनों की करीबियां बढ़ी थीं. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि अब तक उनकी शादी की घोषणा नहीं हुई है. यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी.

आखिर बताया, 'पानीपत' में इस किरदार में नज़र आएंगे अर्जुन कपूर

पीएम मोदी बायोपिक : जावेद अख्तर के सवालों पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

इस दिन रिलीज़ होगा 'भारत' का धमाकेदार ट्रेलर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -