आलिया ने बताया कैसी थी रणबीर से उनकी पहली मुलाकात

बहुत ही कम समय में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियों में हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म के जरिये अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. पिछले कुछ दिनों से आलिया और रणबीर के अफेयर को लेकर काफी चर्चे हो रहे हैं. अब हाल ही में आलिया ने इन साब बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आलिया ने रणवीर से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि रणबीर से पहली मुलाकात करीब 11 साल पहले हुई थी उस वक्त रणबीर संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे, मुझे रणबीर के साथ एक फोटोशूट करना था.

आगे आलिया ने कहा कि फोटोशूट के दौरान उन्हें रणबीर के कंधे पर सिर रखना था लेकिन इस दौरान वह बहुत शर्मा रही थी क्योंकि उस वक्त बहुत शाय नेचर की थी तो ये करना उनके लिए काफी मुश्किल था. उन्होंने बताया कि रणबीर मेरे करियर के सबसे बड़े सपोर्टर हैं. खबरों की माने तो रणबीर और आलिया इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके चलते वह अक्सर साथ दिखाई दे जाते हैं. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

रणवीर सिंह ने बताया अपनी सफलता का राज़

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी विन्दु दारा सिंह की पत्नी, सेक्स रैकेट मे भी जुड़ा था नाम

तो क्या अपनी मेहँदी सेरेमनी में यहीं ड्रेस पहनेगी सोनम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -