कंगना के बयान से बौखलाई आलिया, दिया इतना करारा जवाब
कंगना के बयान से बौखलाई आलिया, दिया इतना करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड में 'क्वीन' के नाम से फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों इंडस्ट्री के कई लोगों से नाराज चल रही हैं. आप इस बात से तो वाकिफ़ होंगे हे कि वे अपने बेबाक बयानों के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती है और ऐसे में  कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. गत कई इंटरव्यूज में कंगना ने आलिया पर जमकर वार किए हैं. वहीं हाल ही में एक बार फिर से कंगना ने आलिया पर तंज सका अतः, जहां उन्होंने कहा था कि ‘आलिया भट्ट से मेरी क्या तुलना है? 'गली बॉय' में आलिया की एक्टिंग कुछ खास नहीं थी. उन्होंने इस फिल्म में एक बार फिर वही उनका पुराना मुंहफट लड़की वाला किरदार निभाया था. उनके मुताबिक़, आलिया से उनकी तुलना करना मतलब मेरी बेइज्जती करना है. 

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कंगना की इस बात को सुनकर तो क्या उनके फैंस का भी भड़क जाना जायज है. लेकिन इस बयान पर आलिया का जो जवाब आया वह सबको चौंकाने वाला साबित हो रहा है. आलिया ने इस बयान को बहुत कूल अंदाज से हैंडल किया है और इतना ही नहीं आलिया ने शालीनता से इस बात को आगे न बढ़ाने से की बात भी कह दी. 

बॉलीवुड की उभरती हुई कलाकार आलिया भट्ट ने बड़े शांति से इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं कंगना की एक्टिंग और उनके काम की बहुत इज्जत करती हूं. साथ ही मैं उनके विचारों की भी काफी रिस्पेक्ट करती हूं. अगर कंगना को लगता है तो जरूर कोई वजह ही होगी.' 

 

 

कलंक के नए गाने में दिखे कृति के लटके झटके, दर्शकों को खूब आ रहा पसंद

MP के बाद अब इस शहर में शूट होगी दबंग-3

इतनी क्यूट है शाहिद की बेटी, पत्नी मीरा ने लिखा- इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो गई

सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान, सलमान-ऐश्वर्या की 20 साल पुरानी तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -