'कपूर' कहने पर फैन पर भड़की आलिया, दिया ऐसा जवाब
'कपूर' कहने पर फैन पर भड़की आलिया, दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलिवुड में आजकल शादियों का मौसम चल रहा है. हाल ही में दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक की शादी हुई है इसके बाद अब  सभी को ये उम्मीद है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी कर लेंगे. आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने ये कबूल भी कर लिया है कि आलिया रिलेशन में हैं और उन्होंने ये कहा है कि जब वो चाहे तब शादी कर सकती है. इतना ही नहीं आलिया भट के पिता महेश भट्ट् ने भी इस बात को माना है कि आलिया-रणबीर एक दूसरे से प्यार करते हैं. इसी के साथ आलिया से एक और बात सामने आई है जिसमें उनके एक फैन ने उन्हें कपूर कह दिया. आइये बताते हैं आलिया ने इसका क्या जवाब दिया. 

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर #askalia सेशन किया था. इस दौरान आलिया ने अपने फैंस के ढेरों सवालों के जवाब दिए. इसी बीच जब आलिया के एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या वे उन्हें आलिया कपूर कह कर बुला सकता है, तो आलिया ने इसका बड़ा ही बेहतरीन जवाब दिया. आलिया ने अपने इस फैन का जवाब देते हुए लिखा, 'क्या मैं आपको हिमांशु भट्ट बुला सकती हूं?' अब ऐसे में कोई भी बाधक ही जायेगा हलांकी देखकर लगता है आलिया को गुस्सा तो आया ही होगा. 

बता दें, इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात उस वक्त सामने आई थी जब ये दोनों बुल्गारिया में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे थे. इस बारे में महेश भट्ट ने  कहा, 'बिलकुल रणबीर-आलिया प्यार में हैं और इतनी सी बात को समझने के लिए किसी को बुद्धिजीवी होने की जरूरत नहीं है. मैं रणबीर को पसंद करता हूं. वह एक कमाल का लड़का है. ये दोनों अपने रिश्ते को क्या अंजाम देते हैं ये उन दोनों को ही सोचना है'. इसके अलावा आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इसके बाद आलिया जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी. 

लो हो गया कन्फर्म! आलिया को हो गया है प्यार, पापा महेश भट्ट ने किया खुलासा

आलिया के इस छोटे-से पर्स की कीमत जानकर आपका माथा घूम जाएगा

रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -