आलिया के लिए उनकी माँ ने छोड़ दिया था अपना फ़िल्मी करियर

इन दिनों बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'राज़ी' से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में आलिया एक भारतीय जासूस 'सहमत' का किरदार निभाती नज़र आई हैं. ये फिल्म जहाँ आलिया भट्ट के एक नए तरह के किरदार के लिए खास है तो वहीँ इस फिल्म में आलिया भट्ट की असली मां सोनी राजदान भी 'सहमत' की मां के किरदार में नज़र आई हैं. फिल्म 'राज़ी' में सोनी राजदान ने एक मां का वास्तविक किरदार निभाया है. 

फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन के दौरान सोनी राजदान ने अपनी निजी जिंदगी की बातें शेयर कीं. सोनी राजदान बोलीं- मैंने अपने करियर से किनारा कर लिया था ताकि मैं अपनी बेटी के डायपर बदल सकूं. मुझे लगता है कि मैं हमेशा से एक व्यावहारिक और ऐक्टिव मॉम रही. मैं बेटियों के लिए हमेशा उपलब्ध थी लेकिन बीच में कभी-कभी मैं काम पर भी चली जाती थी. मैं आलिया के घर छोड़ने तक उसके लिए हमेशा उपलब्ध रही हूं.

बता दें कि सोनी राजदान ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट से साल 1986 में शादी की थी और 15 मार्च1993 को आलिया को जन्म दिया था.  राजदान ने कई बॉलीवुड फ़िल्में की है पर उन्होंने अपने बच्चों की परवरिश के लिए फिल्म दुनिया से ब्रेक ले लिया और बहुत ही काम फिल्म उन्होंने की. फिल्म 'राज़ी' से पहले सोनी राजदान साल 2013 में संजय गुप्ता की जॉन अब्राहिम स्टारर फिल्म 'शूट आउट एट वडाला' में नज़र आई थीं.

रिलीज़ से पहले ही मूवी MANTO का प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में

दमदार अभिनय के साथ समाज को आइना दिखाता हुआ फिल्म MANTO का टीज़र

सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं मनीष मल्होत्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -