रणबीर-आलिया की मेहँदी सेरेमनी में फूट-फूटकर रोई नीतू कपूर, खास थी वजह
रणबीर-आलिया की मेहँदी सेरेमनी में फूट-फूटकर रोई नीतू कपूर, खास थी वजह
Share:

बीते 13 अप्रैल को आल‍िया और रणबीर की मेहंदी सेरेमनी हो चुकी है। जी हाँ, दोनों की मेहंदी की रस्म पूरी हो गई है और आज दोनों शादी करने जा रहे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीत सेरेमनी देर रात शुरू हुई और इसकी टाइम‍िंंग 10-साढ़े 10 बजे बताई जा रही है। वहीं संगीत फंक्शन के बाद कपूर और भट्ट पर‍िवार ज्वॉइंट डिनर किया और इन प्री-वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटीज से पहले रणबीर के घर में गणेश पूजन किया गया। आपको बता दें कि मेहंदी सेरेमनी में नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पति और बेटी समारा संग मौजूद रहीं। वहीं आज यानी 14 अप्रैल को रणबीर कपूर की बारात निकलेगी।

मिली खबर के मुताबिक कृष्णा राज बंगले से होकर यह वास्तु पहुंचेगी। लड़के वाले इस बारात का हिस्सा रहेंगे। हालाँकि बीते कल आल‍िया की मेहंदी सेरेमनी में रणबीर की मां और एक्ट्रेस की होने वाली सास नीतू कपूर की आंखों में आंसू भर आए। जी दरअसल एक सूत्र के मुताब‍िक नीतू को अपनी मेहंदी सेरेमनी की यादें आल‍िया संग शेयर की है और उन्होंने ऋष‍ि कपूर के साथ अपनी मेहंदी के यादगार पलों को साझा किया। आपको पता हो नीतू और आल‍िया की मां सोनी राजदान, एक दूसरे से काफी खास कनेक्शन शेयर रखती हैं। ऐसे में मेहंदी सेरेमनी के बाद सोनी और शाहीन भट्ट को वास्तु से बाहर अपनी कार में जाते देखा गया और फंक्शन में श्वेता बच्चन भी अपने पत‍ि न‍िख‍िल नंदा के साथ पहुंची थीं।

मेहंदी फंक्शन में ढोलक और लोक गायकों को इनवाइट किया गया था। खबरों के अनुसार आल‍िया भट्ट का मेहंदी डिजाइन खास है। जी दरअसल आल‍िया के मेहंदी डिजाइन में नंबर 8 का कनेक्शन है। उनकी मेहंदी ऑर्गेन‍िक मेहंदी है। इस शादी से जुड़े एक सूत्र ने बताया क‍ि आल‍िया ने अपनी मेहंदी के लिए मेहंदी आर्ट‍िस्ट को खास इंस्ट्रक्शन दिए हैं और उनकी मेहंदी में इनफ‍िन‍िटी डिजाइन है जो नंबर 8 है और नंबर 8 को उनकी मेहंदी में सही जगह फिट किया गया है।

बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक ने दी रणबीर-आलिया को शादी की बधाई

आज बारात लेकर दुल्हन आलिया को लेने जाएंगे रणबीर, 2 बजे है शादी

सामने आए रणबीर-आलिया के मेहँदी के फोटोज, देखते रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -