रणबीर से जुड़ी इस चीज़ का टैटू बनवाएंगी आलिया, किया खुलासा
रणबीर से जुड़ी इस चीज़ का टैटू बनवाएंगी आलिया, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने काम से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. इन दोनों के रिलेशन की खबरें जोरों पर हैं. उम्मीद है दोनों जल्दी ही शादी भी कर लेंगे. ये खबर पिछले एक साल चल रही है कि दोनों डेट कर रहे हैं पर द्प्नो ने इसे अभी तक खुले तौर पर नहीं अपनाया है.लेकिन अब ये दोनों अपने इस रिलेशनशिप को लेकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इसका सबूत ये है कि आलिया भट्ट अगर कभी टैटू बनवाएंगी तो इसका कनेक्शन बॉलीवुड एक्टर और उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से होगा. आइये जानते हैं ये पूरा मामला. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ घंटो पहले आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो कई विषयों पर बात करती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा बता दें, वीडियो में आलिया भट्ट ने अपने टैटू को लेकर बात करते हुए कहा- 'अगर वो कभी टैटू बनवाएंगी उसका का रणबीर कपूर से स्ट्रांग कनेक्शन होगा.' वो बोली, 'वो अगर कभी भी टैटू बनवाएंगी तो अपनी बॉडी पर 8 लिखवाएंगी.' इससे अगर आप नहीं समझे हैं तो आपको बता दें, रणबीर कपूर जब भी फुटबॉल खेलने जाते है तो जर्सी 8 नंबर की पहनते है. 

टैटू के अलावा आलिया भट्ट ने अपने बच्चो को लेकर भी बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया- 'वो चाहती हैं कि उनके दो बच्चे हो और ये दोनों भी बच्चे बेटे हो.' खैर, बात अगर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की करें तो, ये कलाकार बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुख़र्जी कर रहे हैं.  

बॉक्स-ऑफिस पर नहीं भिड़ेंगे अक्षय-सलमान, खुश हुए खिलाड़ी कुमार

सिगरेट के कश लगाने के बाद प्रियंका ने किया ऐसा काम, फैन बोला-छोरी हाथ से निकल गई

अरबाज के जन्मदिन पर मलाइका ने किया ऐसा काम, बेटे को कहा- 'बिल्कुल पापा की जेरॉक्स कॉपी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -