अगर किसी लड़की ने रणबीर कपूर की तरफ देखा तो उसका ऐसा हाल करेंगी आलिया!
अगर किसी लड़की ने रणबीर कपूर की तरफ देखा तो उसका ऐसा हाल करेंगी आलिया!
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर बुधवार को ही रिलीज़ हुआ. इस दौरान दोनों ही स्टार्स मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने कईअलग-अलग मुद्दों पर चर्चा भी की. इस इवेंट के दौरान पत्रकारों ने दोनों से ही जमकर सवाल किए. ऐसे में उन्होंने आलिया से एक सवाल रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ पूछा. एक पत्रकार ने आलिया भट्ट से पूछा की कभी कोई आपके बॉयफ्रेंड के साथ कुछ करना चाहे तो क्या आप उसे भी धोप देंगी?

इस सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने कहा कि नहीं, 'मैं अहिंसा में विश्वास रखती हूं. इस लिए में उसके साथ कुछ भी नहीं करूंगी. लेकिन हां मैं उसे अपने मन में जरूर घोप दूंगी.' आलिया भट्ट के इस जवाब को सुनते ही रणवीर सिंह ने मजाकियां अंदाज में कहा कि, 'किसी की माजल है जो आलिया के बॉयफ्रेंड के साथ कोई गुलू गुलू करे. ''

जैसे ही आलिया ने रणवीर की ये बात सुनी वो तुरंत हंस दी. आपको बता दे फिल्म का ट्रेलर सभी को खूब पसंद आ रहा है. अब तक इसे डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की यह फिल्म अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. जिसे लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं.

आलिया भट्ट ने बताई को-स्टार रणवीर और बॉयफ्रेंड रणबीर की समानताएं

Gully Boy Trailer : रणवीर-आलिया के दिखे धांसू तेवर, किसिंग सीन पर टिकी सबकी निगाहें

दीपिका से शादी करते ही बढ़ें रणवीर के तेवर, बढ़ा ली अपनी फीस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -