आलिया को अपनी बहु बनाने को तैयार हैं ऋषि और नीतू, कही ये बड़ी बात

बी टाउन के लव बर्ड्स यानी रणबीर कापू और आलिया भट्ट के प्यार की चर्चा बड़े ही जोरों-शोरो से हो रहीं हैं. अक्सर ही दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरें वायरल होने लगती हैं. जल्द ही रणबीर और आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. दोनों की साथ में ये पहली फिल्म है जिसमें रणबीर और आलिया के बीच रोमांस देखने को मिलने वाला है. अब तो ये कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

हाल ही में रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने आलिया को लेकर एक हैरान करने वाली बात कही है. जब ऋषि कपूर से आलिया और रणबीर के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 'यह रणबीर का जीवन है और उसे किस्से शादी करनी है ये वो खुद ही तय करेंगे.आलिया को नीतू भी पसंद करती हैं और मैं भी पसंद करता हूं और खुद रणबीर भी आलिया को पसंद करते हैं.' ऋषि की बातों से तो ये साफ जाहिर हो रहा है कि शायद उन्होंने भी रणबीर और आलिया की शादी को मंजूरी दें दी है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी आलिया के पिता महेश भट्ट ने आलिया और रणबीर के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था 'आलिया ने उन्हें बहुत गर्व महसूस करवाया है. वो बहुत ही प्रभावशाली हैं और उनके अंदर फिल्मों का जूनून है. एक पिता होने के नाते उन्हें इस बात कि ख़ुशी है कि आलिया अपनी सारी चीज़े खुद ही कर लेती हैं. अब आलिया बड़ी हो गईं हैं और यह सब उनका निजी मामला हैं और इस बारे में वो खुद तय करेंगी.'

आपको बता दें रणबीर और आलिया के अफेयर की कोई ना कोई खबर हर रोज ही सामने आती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान तो खुद रणबीर ने इस बात को मान लिया कि वो आलिया को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान खुद आलिया ने भी कहा कि वो सिंगल नहीं हैं. अब तो फैंस को जल्द ही इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

किसने कहा, रणबीर होगा दुनिया का सबसे बेस्ट हस्बैंड

रणबीर के लिए इस तरह दिखाया एक्ट्रेस ने प्यार

रणबीर के लिए आलिया का प्यार, इस एक्टर को नहीं आ रहा रास...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -