दीपवीर रिसेप्शन : क्या रणबीर अब भी करते हैं दीपिका से प्यार, इस वजह से नहीं दिखे रिसेप्शन में
दीपवीर रिसेप्शन : क्या रणबीर अब भी करते हैं दीपिका से प्यार, इस वजह से नहीं दिखे रिसेप्शन में
Share:

इसी साल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे दीप‍िका पादुकोण और रणवीर स‍िंह ने 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में चौथा और आखिरी शानदार रिसेप्शन दिया. इसमें कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सभी लोग शामिल हुए थे. एक एक करके सभी की तस्वीरें सामने आ रही हैं. चाहे वो रणवीर की एक्स हो या फिर दीपिका के पुराने और खास दोस्त सभी इस पार्टी में मौजूद रहे. लेकिन दीपिका के एक्स की बात करें तो  उन्होंने सभी को निराश किया.जी हाँ, आप जानते ही हैं पहले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के अफेयर की चर्चा रही. इसी को देखते हुए रणबीर इस रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए. इतना ही नहीं उनके साथ आलिया भट्ट भी यहां से गायब ही रही. 

दीप‍िका-रणवीर के रिसेप्शन में मुकेश अम्बानी, अमिताभ बच्चन, रेखा, शाहरुख खान, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर समेत बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुई. लेकिन दीप‍िका पादुकोण के एक्‍स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर रिसेप्शन में नजर नहीं आये. लेकिन कटरीना इस रिसेप्शन में नज़र आई लेकिन आलिया और रणबीर इसमें शामिल नहीं हुए.  वहीं अगर सूत्रों की मानें तो एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फ‍िल्‍म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है जिसकी वजह से दोनो रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए. 

यही नहीं रणबीर कपूर के पर‍िवार से कोई भी सदस्‍य दीपिका-रणवीर के र‍िसेप्‍शन में शामिल नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार  ऋष‍ि कपूर अपनी बीमारी का इलाज अमेरिका में करा रहे हैं और नीतू कपूर उनके साथ ही हैं. हो सकता है इसी कारण कोई भी उनके रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाया हो.  

दीपवेर वेडिंग : अपने रिसेप्शन में शहंशाह के साथ रणवीर ने किया जुम्मा चुम्मा, वायरल हुआ वीडियो

दीपवीर के रिसेप्शन में सरे आम सरका जाह्नवी का पल्लू...

दीपवीर वेडिंग : रेखा से लेकर शबाना आज़मी तक सभी के दिखे जलवे, सबसे अलग नज़र आई कल्कि कोचलिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -