RRR : अपनी फिल्म के लिए जल्दी शूट शुरू करेंगे आलिया-रामचरण
RRR : अपनी फिल्म के लिए जल्दी शूट शुरू करेंगे आलिया-रामचरण
Share:

फिल्म 'बाहुबली' जैसी शानदार फिल्म के निर्दशन के बाद राजामौली फिल्म 'आरआरआर' का निर्देशन कर रहे हैं. ये फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है. हल ही में इसकी शूटिंग की जानकारी सामने आई है.बता दें, इस फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ महीने में आलिया भट्ट एक्टर राम चरण के साथ अहमदाबाद और पुणे जाएगी. आलिया ने अब तक इसकी शूटिंग शुरू की है जिसकी डेट अब आ चुकी है.

बता दें, फिलहाल आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही है. वहीं जानकारी के मुताबिक अगले कुछ महीने में कलंक स्टार आलिया भट्ट इस फिल्म की शूटिंग के लिए राम चरण के साथ रवाना होंगी. रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट इस फिल्म में सीता के किरदार में नजर आएंगी जो दर्शकों पर काफी गहरा असर छोड़ेगी. इस फिल्म में उनका रोल काफी महत्वपूर्ण है. इस फिल्म में उन्हें काफी जवान दिखाया गया है. बता दें कि इस फिल्म के कुछ एक्शन सीन पहले की शूट किए जा चुके हैं. अब इसका बचा हुआ पार्ट शुरू किया जायेगा. 

इस फिल्म की 40 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो चुकी है. थोड़े दिन बाद इस फिल्म की शूटिंग विदेश में की जाएगी. फिल्म आरआरआर में आलिया के अलावा बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और अजय देवगन नजर आएंगे. इस फिल्म का बजट 400 करोड़ है. इस फिल्म के कई पोस्टर और लुक भी सामने आ चुके हैं. अगले साल ये फिल्म रिलीज होगी. अभी इसके बारे में कोई और जानकारी सामने नहीं आई है जिससे ये पता नहीं किया जा सकता कि फिल्म कैसी हो सकती है. 

इंशाअल्लाह : तो इतनी ख़ास और अलग होगी सलमान-आलिया की फिल्म की शूटिंग

नेक काम के लिए एक साथ आई आलिया-सोनाक्षी, जानिए इसके बारे में ?

कम्फर्ट जोन से बाहर आ कर कुछ ऐसी फिल्में करना चाहते हैं रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -