आलिया की बेटी को नववर्ष पर मिला खास तोहफा
आलिया की बेटी को नववर्ष पर मिला खास तोहफा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले साल 6 नवंबर में बेटी राहा की मां बनी हैं। उन्होंने भले ही अपनी बेटी की फोटो ना दिखाई हो लेकिन राहा निरंतर चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली आलिया भट्ट मां बनने के उपरांत कई बार अपनी तस्वीरें साझा कर चुकी हैं और वह कई बार पब्लिक प्लेस पर दिखाई दी है लेकिन बेटी की तस्वीर साझा नहीं की है। हालांकि, आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा से जुड़ी चीजों को फैंस को दिखाती रहती हैं। अब आलिया भट्ट ने बेटी को मिले गिफ्ट की झलक भी दिखा दी है। 

आलिया भट्ट ने दिखाई गिफ्ट की झलक: बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो साझा की है। जिसमे बेडिंग सेट दिखाई दे रहा है और इस पर राहा नाम लिखा दिखा रहा है। आलिया भट्ट की दोस्त ने ये तोहफा उनकी राहा को प्रदान किया है। आलिया भट्ट ने इतने खूबसूरत बेडिंग सेट के लिए अपनी दोस्त को थैंक्यू बोला है। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 14 अप्रैल, 2022 को विवाह हुआ था। फिर जून में आलिया भट्ट ने खुशखबरी दी थी कि वह मां बच्चे को जन्म देने वाली है। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। उनकी बेटी का नाम राहा नीतू कपूर ने रखा था। गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी से पहले कई साल तक एक-दूसरे को डेट करते हुए दिखाई दिए थे।

पति संग न्यू ईयर वेकेशन मना रही कैटरीना, एक्टर ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

इस फिल्म से मिली थी विद्या बालन को असली पहचान

नए साल के एक दिन पहले अनुष्का ने शेयर की सबसे खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -