बॉलीवुड के इस दिग्गज डायरेक्टर के साथ काम करेंगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' को लेकर सुर्खियों में हैं. बहुत ही कम समय में खुद को सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी आलिया के किस्मत के सितारे अब और भी बुलंद होते नजर आ रहे हैं. गौरतलब हैं की फिल्म राज़ी का ट्रेलर लॉन्च हो चुका हैं जिसमें आलिया काफी दमदार भूमिका में नजर आ रही हैं. वहीं फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार का कहना हैं कि आलिया के अलावा फिल्म 'राज़ी' की भूमिका को कोई अदा नहीं कर सकता था.

वहीं फिल्म में आलिया की भूमिका की हर कोई तारीफ कर रहा हैं. अब हाल ही में आलिया को लेकर खबर आ रही हैं कि वे 'बरेली की बर्फी' की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ एक फिल्म करने वाली हैं. जी हां ये हम नहीं बल्कि आलिया ने खुद बताया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा कि हां, मैं उनसे मिली उनकी फिल्म करने में मुझे दिलचस्पी है और उम्मीद है जल्द ही काम शुरू होगा. मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, यह काफी अच्छी स्क्रिप्ट है.

बता दे कि इन सब फिल्मों के अलावा आलिया फिल्म अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' और करण जौहर द्वारा प्रदर्शित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म 'कलंक' में भी जुटी हुई हैं. गौरतलब हैं कि फिल्म कलंक में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे नजर आएंगे जिसमें आलिया के साथ सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य राय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का नाम शामिल हैं. वहीं फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में वह रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

सामने आई सोनम की शादी की सभी तस्वीरें, लग रहे हैं परफेक्ट कपल

सोनम की शादी में मम्मी-पापा के साथ पहुंचे तैमूर, नई हेयर स्टाइल में आए नजर

Video: इस तरह मुस्कुराते हुए मंडप में पहुंची सोनम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -