ब्रेकअप से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है आलिया
ब्रेकअप से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है आलिया
Share:

जैसा की आप भी जानते ही होगें की आने वाले कुछ ही दिनों में आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'डियर जिंदगी' रिलीज़ होने वाली है. जिसका आपको बेसब्री से इंतज़ार भी होगा. हालांकि नोटबंदी की वजह से लोगों को समस्या तो उत्पन्न हो रही है. उनका प्लान थोड़ा सा डगमगा रहा है. इस वजह से हाल ही में आई फिल्म और आने वाली फिल्मों पर थोड़ा इफ़ेक्ट तो पड़ा है, पर आलिया का मानना है कि उनकी फिल्म रिलीज़ होने तक स्थिति सुधर जाएगी.

बताया जा रहा है कि आलिया आजकल जोर-शोर से अपनी इस फिल्म पर फोकस कर रही है. हाल ही में आलिया अपने साथी कलाकार कुणाल कपूर के साथ एक कार्यक्रम में पहुंचीं. जहां उन्होंने अपनी आने वाली फ़िल्म "डिअर जिंदगी" को लेकर उत्सुकता जताई, कार्यक्रम के दौरान आलिया का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने टूटे दिल को मच्योर तरीके से सम्भालना सीख ही लिया.

कार्यक्रम के दौरान आलिया ने यह भी कहा की जब 'मैं 16 साल की थी, उस वक्त पहली बार मेरा दिल टूटा था. ऐसी स्थिति में मैं अपने दोस्तों के साथ रहती थी और अपने ब्रेकअप से ध्यान हटाने की पूरी कोशिश करती थी.और यदि में आज की बात करूँ तो ऐसी स्थिति में अब अपने कार्यों पर फोकस करती हूँ. मैं बेहतर से कुछ और बेहतर करना चाहती हूँ.

आलिया के लिए सलमान से दूरी बना रहे हैं शाहरुख

आलिया में काफी सादगी है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -