आलिया भट्ट का डेब्यू म्यूजिक Prada हुआ रिलीज़, वीकेंड पार्टी में मचाएगा धमाल
आलिया भट्ट का डेब्यू म्यूजिक Prada हुआ रिलीज़, वीकेंड पार्टी में मचाएगा धमाल
Share:

कुछ दिनों से ये खबर चल रही थी कि आलिया भट्ट जल्दी ही अपने म्यूजिक एल्बम में नज़र आने वाली हैं. इसका पोस्टर भी रिलीज़ हुआ था और अब हाल ही में इसका गाना रिलीज़ हुआ है जिसका इंजतार हर कोई कर रहा था. अगर आप पार्टी करते हैं द दूरबीन बॉयज़ - ओमकार और बाबा के गाने बेस्ट हैं. इनके गाने आपको नाचने पर मजबूर कर देते हैं. 'लम्बर्गिनी' जैसा सुपरहिट गाना देने के बाद अब 'द दूरबीन' अपना नया गाना लेकर धमाकेदार वापसी की थी. इसके बाद उनका नया प्राडा भी रिलीज़ हुआ है. 

ये कहना गलत नहीं होगा कि ये गाना आपकी पार्टी में धमाल मचा सकता है. बता दें, जैकी भगनानी के रिकॉर्ड लेबल 'जे जस्ट म्युज़िक' द्वारा प्रस्तुत, 'प्राडा' में ना सिर्फ शानदार म्युज़िक है, बल्कि इसमें बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक आलिया भट्ट भी नज़र आ रही हैं. आलिया का लुक आप देख ही चुके हैं. खास बात ये है कि आलिया भट्ट ने 'प्राडा' के साथ ही म्युज़िक वीडियो में अपना डेब्यू किया है. जिसके लिए 'लम्बर्गिनी' सिंगर्स से बढ़िया मौका और क्या हो सकता है. यहां देखें गाना. 

ऐसा कहा जा रहा था कि म्यूजिक लवर्स के लिए जे जस्ट म्युज़िक, इंडियन म्युज़िक इंडस्ट्री के स्थापित कलाकारों और आने वाले होनहार कलाकारों के मिश्रण से बना अलग म्युज़िक लेकर आने वाला है. फिलहाल, जे जस्ट म्युज़िक लेबल के साथ जुड़े पहले बैंड (द दूरबीन) ने अपने सिंगल को रिलीज़ किया है. देखिये कैसा है ये गाना. 

बॉलीवुड की इन हिट फिल्मों को ठुकरा चुकी श्रीदेवी, शाहरुख़ के साथ 3 फिल्में

रैपर हार्ड कौर ने किया खालिस्तान का समर्थन, कहा- 'मैं किसी का रेप नहीं करती...'

1BHK जितना बड़ा है किंग खान की वैनिटी वैन का बाथरूम, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -