फेस मास्क पहनकर आलिया भट्ट ने पोस्ट की तस्वीर, कहा- 'लोग दयालु होते थे'

फेस मास्क पहनकर आलिया भट्ट ने पोस्ट की तस्वीर, कहा- 'लोग दयालु होते थे'

अभिनेत्री आलिया भट्ट हर दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू जाती है। अब हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट की है जो बेहतरीन है। आप देख सकते हैं काफी समय बाद उन्होंने यह पोस्ट की है और यह पोस्ट उनके फैंस को अच्छी लग रही है। जी दरअसल अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह फेस मास्क पहने दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं आलिया ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "थ्रोबैक जब मास्क स्किनकेयर हुआ करता था और लोग दयालु होते थे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) on

इस तस्वीर में अभिनेत्री मास्क पहने घास पर बिछी चादर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि आलिया भट्ट एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ रूबरू होने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं। वैसे इंस्टाग्राम पर आलिया की अच्छी खासी संख्या में फैन फॉलोविंग हैं। आप खुद देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर आलिया को 49।9 मिलियन यूजर्स फॉलो कर रहे हैं जो उनके दीवाने हैं। वैसे आलिया अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। वह समय समय पर तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से अपने फैंस को खुश कर देती हैं।

फिलहाल इंस्टाग्राम पर सामने आई उनकी नयी तस्वीर पर अभी तक 10 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। जी दरअसल उनकी नयी तस्वीर को देखकर उनकी मां सोनी राजदान, आलिया के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मां नीतु, अभिनेता वरूण धवन, ईशान खट्टर समेत उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने लाइक के साथ कमेंट किये हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आलिया फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में दिखाई देंगी।

क्या आप जानते हैं दुनिया के आंठवे महाद्वीप के बारे में?

देश में कोरोना के 62,000 से अधिक मामले आए सामने, 837 लोगों की मौत

कोरोना से उबरकर वर्कआउट कर रहीं हैं तमन्ना, रखना चाहती हैं खुद को फिट