मां बनने के बाद आलिया भट्ट में आया भारी बदलाव, शेयर की पोस्ट
मां बनने के बाद आलिया भट्ट में आया भारी बदलाव, शेयर की पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी करने के दो महीने पश्चात् ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी। 6 नवंबर, 2022 को आलिया भट्ट ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम 'राहा कपूर' (Raha Kapoor) रखा गया। आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद ही आलिया अपनी फिटनेस की तरफ रुख कर चुकी थीं तथा इसका प्रभाव उनके शरीर पर नजर आने भी लगा है। आलिया पोस्ट प्रेग्नेंसी फिनएस पर तो खास ध्यान दे ही रही हैं मगर साथ ही, उनके मन और शरीर में कई परिवर्तन भी हो रहे हैं, जिनके बारे में आलिया भट्ट ने खुलकर सोशल मीडिया पर बताया है।

बता दें कि कुछ वक़्त पहले आलिया ने प्रेग्नेंसी के पश्चात् अपनी योगा जर्नी के बारे में सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसे प्रशंसकों ने बहुत पसंद भी किया था। अब, एक बार फिर आलिया ने एक ऐसा पोस्ट साझा किया है जिससे शायद हर नई मां रिलेट कर सकेगी। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें लिखा है कि मां बनने के पश्चात् उनमें कई परिवर्तन आए हैं तथा वो उन सभी चेंजेस को आहिस्ता-आहिस्ता एक्सेप्ट कर रही हैं। 

आलिया ने जो पोस्ट साझा किया है, वो उससे एग्री करती हैं तथा उसे मानती हैं। पोस्ट में लिखा है- 'मां बनने के बाद मुझमें कई परिवर्तन आए हैं। प्रेग्नेंसी ने मेरे शरीर को, मेरे बालों को, मेरे ब्रेस्ट्स को और मेरी स्किन को बिल्कुल बदल दिया है। मेरी जिम्मेदारियां अब अलग हैं, मेरी प्रथमिकताएं बदल गई हैं तथा मेरे डर भी अब अलग हैं। मगर आपको मेरे दिल की ओर देखना चाहिए। मेरा दिल मां बनने के बाद और बड़ा हो गया है।'

'मेरे बाप ने दो सालों तक मुझे शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

कई फिल्मों में नजर आ चुकी है तारा शर्मा

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड फिल्म तक ऐसा रहा है अंजू महेन्द्रू का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -