आलिया के घर आया नया मेहमान
आलिया के घर आया नया मेहमान
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने अपने घर में एक नए मेहमान को शामिल किया है. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे वह कौन है...? तो हम आपकी जानकरी के लिए बता दें कि उनके घर में कोई बच्चा या बच्ची नहीं बल्कि एक छोटी सी प्यारी सी बिल्ली आई है. जी हाँ, हाल ही में आलिया और शाहीन भट्ट ने एक नई कैट को अपने घर में जगह दी है. अब उसकी एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ये नन्हीं सी प्यारी बिल्ली बहुत काटती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt) on

हाल ही में आलिया भट्ट ने बहन शाहीन और बिल्ली के साथ फोटो शेयर कर लिखा- 'ये लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई है. मिलिए हमारी नई बेबी जुनिपर से. उनके स्किल्स में काटना, सेल्फी लेना और बेहद क्यूट होना आता है.' वैसे आलिया के अलावा शाहीन ने भी नन्हीं जुनिपर की फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे आप जानते ही होंगे आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट को जानवरों से बहुत प्यार है.

वैसे आलिया के पास पहले की एडवर्ड नाम का एक बिल्ला है और उसके साथ वह आए दिन फोटोज को शेयर करती हैं और अब उनके घर में नयी बिल्ली भी आ गई है. बीते दिनों खबरें आईं थीं कि लॉकडाउन के समय से आलिया और शाहीन, रणबीर कपूर के साथ रह रही थीं और अब तक दोनों उन्ही के साथ में है. वैसे बीते दिनों ही आलिया ने रणबीर के डॉग्स की फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिसके बाद इन खबरों पर कहीं ना कहीं मुहर लगती नजर आई थी.

राहुल रॉय की नई फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

लॉकडाउन में शादी के बंधन में बंधी उर्वशी रौतेला! सामने आई तस्वीरें

सोनू और भूषण को इस पंजाबी सिंगर ने कहा 'बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -