आलिया भट्ट के इस खूबसूरत लुक पर टिकी सभी की निगाहें
आलिया भट्ट के इस खूबसूरत लुक पर टिकी सभी की निगाहें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी चल रही है. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने के लिए आलिआ आए दिन नए-नए लुक केरी कर रही है जिसकी तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में आलिया ने एक बार फिर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो पिंक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आईं हैं.

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का सेक्सी अवतार इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. हर बार की तरह इस बार भी आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे वो अपना किलर अवतार दिखा रही हैं. हर तस्वीर में आलिया अलग-अलग पोज़ दें रही हैं और उनकी सभी तस्वीरें आलिया के फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

आलिया ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'playing dress up for a living by my fav - @thehouseofpixels'आलिया ने खुद ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फिल्म प्रमोशन के दौरान हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिकी रही. वहीं उनकी फिल्म की बात करे तो गली बॉय में आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी.

मिली आलिया भट्ट की जुड़वाँ, वायरल हो रही वीडियो में नहीं पहचान पाएंगे

अट्रैक्टिव और क्यूट लुक पाना चाहते हैं अपनाएं आलिया भट्ट वाला हेयर स्टाइल

अपने ब्रेकअप पर पहली बार बोले सिद्धार्थ, आलिया को बताया ऐसी लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -