अशांत कश्मीर में सुकून के पल व्यतीत करती आलिया भट्ट, देखे फोटोज
अशांत कश्मीर में सुकून के पल व्यतीत करती आलिया भट्ट, देखे फोटोज
Share:

बॉलीवुड की मस्तमौला अभिनेत्री हम बात कर रहे है आलिया भट्ट के बारे जिनका अभी हाल ही में संपन्न हुए आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) में काफी धूम रही. जी हां इस अवार्ड शो में अभिनेत्री आलिया भट्ट को उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है. अब उनके विषय में एक नई बात पता चली है. वह यह है कि अब वह मेघना गुलजार की फिल्म 'राज़ी' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही हैं. जी हां बता दे कि, इस फिल्म में उनके साथ लीड किरदार में विकी कौशल नज़र आएंगे.

यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है. आलिया इस फिल्म में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में हैं जिसकी शादी पाकिस्तान के एक आर्मी अफसर से हो जाती है. तथा अब इस फिल्म के बारे में पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने मेघना गुलजार की ‘राज़ी’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है.

इसमें अभिनेत्री आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिका में हैं. अभी हालिया सोशलमीडिया साइट्स पर कुछ फोटोज वायरल हो रही है जिसमे की हमे आलिया भट्ट के संग-संग फिल्म के अन्य स्टाफ भी नजर आ रहे है. आप भी देखिये उनके वही कुछ अलहदा फोटोज.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय का स्वच्छता अभियान पंहुचा उत्तराखंड...

तो क्या अब कंगना की 'सिमरन' ने भी 'क्वीन' की तरह ही रफ़्तार पकड़ ली है?

OMG! इस फिल्म के लिए टाइगर ने मुंडवा दिए अपने बाल

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश

इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -