आलिया का सिद्धार्थ से Breakup तो दूसरी और एक्स-बॉयफ्रेंड से Setup
आलिया का सिद्धार्थ से Breakup तो दूसरी और एक्स-बॉयफ्रेंड से Setup
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह खुद अपने आप मे एक सुपरस्टार है और अपनी फिल्म हिट करने के लिए मुझे किसी सुपर स्टार की जरूरत नही है. गौरतलब है कि आलिया भटट जल्द ही 'राजी' फिल्म मे नजर आने वाली है. इस फिल्म से जुड़े सवाल पर आलिया ने कहा कि फिल्म के लिए हमने काफी मेहनत की है. मुझे आशा हे कि यह फिल्म दर्शको को प्रभावित करने में कामयाब रहेगी. शाहरूख खान और शाहिद कपूर जैसे बड़े कलाकारो के साथ काम करने के बाद अब आलिया विक्की कौशल जैसे नवोदित कलाकर के साथ काम कर रही है.

वैसे भी आलिया का सिद्धार्थ मल्होत्रा से अब ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अब ऐसा लगता है की शायद आलिया फिर से अपने पुराने एक्स बॉयफ्रेंड के पास में नजर आई है. आपको बता दे की अभिनेत्री आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं, जिसमें वह उनके कथित एक्स-बॉयफ्रेंड अली दादरकर के साथ पार्टी एन्जॉय करते हुए दिख रही हैं.

हाल ही में आलिया भट्ट को अली दादरकर और उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया. इन तस्वीरों में आलिया और अली की कैमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया और अली स्कूल फ्रेंड है. मुंबई से रहने वाले अली अब लंदन शिफ्ट हो चुकी हैं.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -