आलिया का खुलासा, जानिए क्यों उनके लिए ख़ास है रणबीर और ब्रह्मास्त्र ?
आलिया का खुलासा, जानिए क्यों उनके लिए ख़ास है रणबीर और ब्रह्मास्त्र ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस समय हर किसी की पहले पसंद बनी हुई है, भले ही उनकी फिल्म कलंक वो कमाल नहीं कर सके हो है जिसकी सभी को उम्मीद थी. इसके बावजूद उनकी डिमांड में कोई कमी नहीं आई है. दूसरी ओर आपको बता दें कि आलिया भट्ट अब अपनी आने वाली फिल्म ब्राह्मस्त्र में बिजी हैं और इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कई बातें कही है. तो सुनिए उन्होंने क्या कहा...

रणबीर कपूर के साथ काम करने पर कहा कुछ ऐसा...

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि पिछले एक साल से दोनों कलाकार रिलेशन में हैं. अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर आलिया भट्ट ने कहा कि मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि पहली बार वे और मैं एक साथ इस तरह की फिल्म में नजर आएंगे. उनके मुताबिक़, एक समय था जब मैं सोचता थी कि मुझे उसके साथ काम करने का मौका कब मिलेगा? यदि ऐसा हुआ तो क्या होगा? और फिर मुझे ये फिल्म मिली. फ़िलहाल आलिया इससे काफी खुश है. 

फिल्म ब्रह्मास्त्र इस वजह से है ख़ास ?

ख़ास बात यह है कि प्रभास और राणा दग्गुबाती ने भी बाहुबली के लिए पांच साल पूरी तरह से अपने दिए थे और इस बीच किसी भी प्रोजेक्ट को उन्होंने छूआ तक नही था. वहीं, ऐसे ही फिल्म ब्राह्मस्त्र को लेकर जब आलिया भट्ट से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से वो इस दौरान किसी और फिल्मों को भी साइन कर सकती हैं. लेकि ऐसा नहीं किया. वे ब्रह्मास्त्र का हिस्सा बनने के बाद से काफी खुश है. 

 

प्रियंका को मात देती है उनकी जेठानी, कातिलाना लुक से फिर ढहाया कहर

भारत समेत इन देशों में शूट होगी 'बागी 3' सामने आई बड़ी जानकारी

कैंसर के बाद ऐसी हुई आयुष्मान खुराना की पत्नी की हालत, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

दर्जनों कलाकार ने अनुराग की इस फिल्म को नकारा, लेकिन अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -