एयरपोर्ट पर 2 लाख का नाइटसूट पहनकर स्पॉट हुई आलिया भट्ट
एयरपोर्ट पर 2 लाख का नाइटसूट पहनकर स्पॉट हुई आलिया भट्ट
Share:

सेलिब्रिटीज अक्सर ही अपने महंगे-महंगे ऑउटफिट के कारण चर्चा में बने रहते हैं. शुक्रवार को मलाइका अरोरा का जैकेट चर्चा का विषय बना हुआ था और अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में आ गई है. वैसे भी आलिया हर बार ही अपने फैंशन सेंस के कारण सुर्खियां बटोरती ही रहती है. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनका एयरपोर्ट का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

आलिया भट्ट का एयरपोर्ट लुक वायरल, पहना 2 लाख का नाइटसूट

आपको बता दें आलिया ने इस दौरान Gucce का फ्लोरल नाइट सूट पहना हुआ था. इस नाईट सूट के साथ आलिया ने न्यूड कलर की हील्स और बैग कैरी किया हुआ है. उनका ये लुक देखते ही बनता है. हर बार की तरह इस बार भी आलिया बेहद क्यूट लग रही थी. इस दौरान उन्होंने अपने लुक को बहुत सिंपल रखा है. आलिया ने इस ड्रेस के साथ पोनीटेल और लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

भले ही आलिया का ये लुक दिखने में बेहद सिंपल हो लेकिन जब आप इसकी कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो आलिया ने जो नाइटसूट पहना हुआ है उसकी कीमत तकरीबन 2 लाख है. जी हाँ... वहीं उनके खूबसूरत बैग की बात करें तो वो 1 लाख का है. वहीं आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें आलिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं. इसी के साथ वो फिल्म कलंक की शूटिंग में भी बिजी चल रही हैं.

इन फिल्मों के साथ नए साल में धमाल मचाएंगे संजय दत्त

रणबीर ने आलिया के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, वीडियो आया सामने

'तख़्त' में रणवीर सिंह का ऐसा होने वाला है किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -