'शानदार' के प्रमोशन पर ये क्या सलाह दे गयी आलिया

'शानदार' के प्रमोशन पर ये क्या सलाह दे गयी आलिया

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री आलिया ने लड़कियों को एक ज़बर्ज़स्त सलाह दे दी. अलिया भट्ट वैसे तो काफी छोटी लगती है लेकिन बात उन्होंने काफी बड़ी कह दी है. आलिया का मानना है की लड़कियों को कभी भी रिलेशन के लिए खुद पहल नहीं करनी चाहिए, लड़को को ही पहल करने देना चाहिए. अलिया खुद भी यही करती है और अन्य लड़कियों को भी यही सलाह देना चाहती है.

हाल ही में फिल्म 'शानदार' के एक प्रमोशन कार्यक्रम में आलिया ने कहा, "मैं कभी पहला कदम नहीं उठाऊंगी, यह लड़कियों की कला है - पहला कदम कभी नहीं. "वह फिल्म के प्रमोशन पर शाहिद कपूर के साथ 'फर्स्ट मूव' विषय पर चर्चा कर रही थीं. आलिया ने कहा, "अभी मैंने सिर्फ शाहिद कपूर के साथ फिल्म की है जो 22 अक्टूबर को रिलीज हो रही है  इसलिए मैं सिर्फ शाहिद के बारे में बात करना चाहती हूं."

पहले पहल करने पर सुझाव देते हुए आलिया भट्ट बोली , "जब आप पहला कदम उठाते हैं तो मेहनत करना नहीं चाहते हैं.  और 'शानदार' भी इसी पर आधारित है." निर्देशक विकास बहल द्वारा निर्देशित 'शानदार' रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमे आलिया शहीद के साथ नज़र आने वाली है.