लॉकडाउन से परेशान हुईं आलिया भट्ट की माँ
लॉकडाउन से परेशान हुईं आलिया भट्ट की माँ
Share:

इस समय देश में कोरोना महामारी ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. इसके रोज बढ़ते मामले और मरने वालों की संख्या सभी को परेशान कर रही है. वहीं इसी के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है लेकिन इस बढ़ते लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ा है जो पाई-पाई के लिए मोहताज हो गए हैं. वहीं अब इस मुद्दे को उठाया है आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने.

 

हाल ही में सोनी राजदान ने ट्वीट कर मोदी सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन पर कई सवाल खड़े किए हैं. जी दरअसल उन्होंने इस लॉकडाउन को सही फैसला नहीं बताया है और उन्होंने ट्वीट किया है कि, ''You cannot lockup a population of 1.38 billion people overnight without a plan. A plan that has to include feeding all those who cannot earn. Where is it ? @PMOIndia @OfficeofUT@TheDailyEye'' वैसे आप जानते ही होंगे अब केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों के साथ मिलकर कई मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया है, लेकिन फिर भी कई ऐसे लोग हैं जो या तो भूख से परेशान हैं या फिर जिन्होंने पैदल ही लंबी यात्रा शुरू कर दी है.

और सोनी राजदान का ट्वीट भी इसी समस्या की ओर इशारा करता है. आपको याद हो तो सोनी से पहले फराह खान अली ने भी पीएम केअर्स फंड को लेकर सवाल खड़े किए थे और उनके मुताबिक जब इतना सारा डोनेशन आ रहा है तो फिर उन लोगों के लिए कुछ क्यों नहीं किया जाता जिनकी आजीविका नहीं चल पा रही है.

लॉकडाउन के कारण नहीं रिलीज हो पाई इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म, जताया दुःख

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की इस फिल्म को लगा बड़ा झटका, अब हो सकती है OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

अक्षय के साथ करिश्मा ने शेयर की तस्वीर लेकिन भूल गईं हैं यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -