जन्मदिन पर आलिया को मां से मिला सबसे अच्छा गिफ्ट
जन्मदिन पर आलिया को मां से मिला सबसे अच्छा गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शुक्रवार को अपना 26वां जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर बर्थडे गर्ल आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान की आगामी फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' का टीजर लॉन्च किया है. आलिया ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से इस बारे में कहा कि, 'जन्मदिन पर मां की तरफ से सबसे अच्छा गिफ्ट मिला है.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आठ महीने की लंबी लड़ाई के बाद फिल्म को (U/A) सर्टिफिकेट मिला है. यह फिल्म अश्विन कुमार के निर्देशन में बनी है जो कि 5 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म का टीजर काफी शानदार है जिसमें कश्मीर की घाटियों के बीच का ड्रामा दिखाया गया है. फिल्म का टीज़र आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया है. बता दें जब सोनी की यह फिल्म फंस रही थी तब आलिया ने इसे सोशल मीडिया के जरिए खूब सपॉर्ट किया.

जानकारी के लिए बता दें निर्देशक अश्विन कुमार ने (U/A) सर्टिफिकेट पाने के लिए अपनी फिल्म को जुलाई साल 2018 में फाइल किया था. दरअसल सर्टिफिकेट मिलने को लेकर निर्देशक पर काफी ज्यादा दबाव था और इस सर्टिफिकेट को पाने के लिए फिल्म की टीम को 8 महीने, 6 स्क्रीनिंग्स और 7 सुनवाईयों तक इंतजार करना पड़ा. इस फिल्म की कहानी एक 16 साल की ब्रिटिश कश्मीरी लड़की नूर पर आधारित है, जो अपने पिता की तलाश में निकलती है. ऐसे में उसकी मुलाकात माजिद नाम के एक लड़के से होती है जो उसकी माता-पिता की तलाश करने में मदद करता है. एक मासूम प्रेम कहानी आगे बढ़ चलती है सतह ही फिल्म में कई सारे उतार-चढ़ाव भी दिखाए गए हैं.

Collection : 'बदला' को मिला एक और हफ्ता, कर सकती है 50 करोड़ के ऊपर की कमाई

'सारे जहां से अच्छा' के लिए फिर आया विक्की कौशल का नाम

Collection : 'बदला' को मिला एक और हफ्ता, कर सकती है 50 करोड़ के ऊपर की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -