आलिया है मेरी वारिस : करण

आलिया है मेरी वारिस : करण

बॉलीवुड में करण जौहर की गिनती एक बेहतरीन निर्माता-निर्देशक के तौर पर होती है. लेकिन उन्होंने अभी तक सदी नहीं की. ऐसे में करण ने कहा कि महेश भट्ट की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट उनकी प्रॉपर्टी की वारिस हो सकती है. यह बात करण ने अपनी आने वाली फिल्म कपूर एंड संस के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कही. करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान लीड रोल में नजर आएंगे.

सुकून बत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रत्ना पाठक शाह, ऋषि कपूर और रजत कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. आपको बता दे की आलिया ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. आलिया अब तक 6 फिल्मो में काम कर चुकी है.

जिनमे से 5 फिल्मो के निर्माता करण जौहर ही है. करण जौहर ने केवल आलिया को फिल्मो में लॉन्च नहीं किया बल्कि वो उनको बेटी की तरह मानते है. वे आलिया के मेंटर भी है. हाल ही में करण ने है गौरी शिंदे से उनकी आने वाली फिल्म के लिए आलिया के नाम की सिफारिश की थी. खबर है कि इस फिल्म में आलिया के साथ किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ खान लीड रोल में नजर आएंगे.