नए पोस्टर के साथ हुआ सड़क 2 की रिलीज डेट का खुलासा
नए पोस्टर के साथ हुआ सड़क 2 की रिलीज डेट का खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'सड़क 2' का नया पोस्टर हाल ही में सामने आया है. जी दरअसल इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्माताओं ने नया पोस्टर जारी कर दिया है जो बड़ा ही बेहतरीन है. अब इस पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. जी दरअसल इस फिल्म को 28 अगस्त को रिलीज किया जाने वाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) on

वैसे यह पहली बार है जब आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले काम कर रही हैं। आपको हम यह भी बता दें कि बीते महीने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म सड़क 2 के डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने का ऐलान किया था। ऐसे में जो नया पोस्टर आया है वह बड़ा बेहतरीन दिखाई दे रहा है. हाल ही में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा- 'सड़क 2 डिजीप्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी प्यार की राह।' वहीं संजय दत्त ने भी अपने इंस्टाग्राम पर नए पोस्टर को शेयर कर दिया है जिस पर उनकी पत्नी मान्यता ने कमेंट किया है. वैसे आपको पता हो सड़क 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क चल रहा है जो वक्त रहते पूरा करने के बारे में खबरें हैं.

वैसे आपको हम यह भी बता दें सड़क 2 को साउथ के कई स्थानों में शूट किया गया है और इसी के साथ ही फिल्म का अहम हिस्सा ऊंटी में भी शूट किया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि यह फिल्म 1991 की आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. सड़क में पूजा भट्ट और संजय दत्त थे और सड़क 2 में नए-नए स्टार्स दिखाई देने वाले हैं.

कैसे मनाई जाती है जन्माष्टमी, इस दिन क्या होता है ख़ास ?

राम मंदिर भूमि पूजन पर पाक ने जारी किया ना 'पाक' बयान, मिला करारा जवाब

जल्द ही इस लुक में नज़र आएँगे कार्तिक और नायरा, शो का बढ़ेगा और रोमांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -