आलिया ने शेयर किया माधुरी संग काम करने का एक्सपीरियंस
आलिया ने शेयर किया माधुरी संग काम करने का एक्सपीरियंस
Share:

मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कलंक को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. सोमवार को ही इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ था. बता दें फिल्म कलंक के पहले गाने का नाम है घर मोरे परदेसिया जिसमें आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित की जुगलबंदी देखने को मिली. इस सॉन्ग को सभी ने खूब पसंद किया था और यह अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह सॉन्ग रिलीज़ होने के बाद सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित की परफॉर्मेंस को खूब सराहा जा रहा है. बता दें इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है और इसमें संजय दत्त,वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी के साथ काम करने को लेकर कहा कि, 'मैं बहुत लक्की हूं कि ये झूमने वाला डांस नहीं था. माधुरी मैम ने मेरी टेंशन को समझ लिया. वो हमेशा मुझे गाइड करती थी, और बोलती थीं कि तुम सबकुछ ठीक कर रही हो एक्सप्रेशन से लेकर स्टेप तक.'

आलिया ने आगे यह भी कहा कि, 'स्पिन करना सबसे ज्यादा मुश्किल था, मुझे चिंता होती थी कि मैं कैसे कर पाउंगी. जैसे ही मैने टेक फिनिश किया, रेमो सर ने ओके कह दिया. माधुरी दीक्षित की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड में परफेक्ट डांसर में गिना जाता हैं. उनके एक्शप्रेशन और डांस पर तो पूरा देश फिदा है, माधुरी दीक्षिता ने हमेशा अपने डांस से लोगो के दिलों पर राज किया है.' यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

दिलबर गाने पर नोरा फ़तेहि ने वरुण संग लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

'कलंक' में माधुरी ने निभाया श्रीदेवी का किरदार तो जाह्नवी कपूर ने कह दी ऐसी बात

सलमान ने कैटरीना को गिफ्ट की 65 लाख की कार! ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -