शेरशाह देख सिद्धार्थ की फैन हुईं आलिया भट्ट, की तारीफ
शेरशाह देख सिद्धार्थ की फैन हुईं आलिया भट्ट, की तारीफ
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों 'शेरशाह' फिल्म में नजर आ रहे है। इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म को लोग प्यार भी दे रहें हैं। केवल दर्शक ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारे भी फिल्म की तारीफें करने में लगे हुए हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं आलिया भट्ट। हाल ही में सिद्धार्थ की दोस्त आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म को देखा और देखने के बाद सिद्धार्थ की सराहना की है।

आप देख सकते हैं उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखी है फिल्म की तारीफ की है। जी दरअसल आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में 'शेरशाह' के लुक में सिद्धार्थ की तस्वीर पोस्ट की है पर इसी के साथ उन्होंने एक छोटा सा नोट लिखा है। आप देख सकते हैं आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में लिखा है, "जरूर जरूर जरूर देखें! इस फिल्म ने मुझे हंसाया, रुलाया और सबकुछ। सिद्धार्थ मल्होत्रा आप मेरे लिए बहुत खास थे! और कियारा आडवाणी माय ब्यूटीफुल, आप वास्तव सिर्फ चमक रही हैं! पूरी टीम और स्टार कास्ट को बधाई। इतनी प्यारी फिल्म!!!"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उन्होंने अपने किरदार को इतनी खूबसूरती से निभाया है कि, चारों ओर केवल उनकी ही उनकी तारीफें हो रही हैं। वैसे कियारा ने भी फिल्म में दमदार अंदाज दिखाया है।

हरियाणा को मिला नया DGP, जानिए कौन हैं IPS पीके अग्रवाल

टॉपर वनिशा पाठक को CM शिवराज ने दिए 2 लाख रुपये

जेसिका लाल के हत्यारों को सजा दिलवाने वाली सबरीना का दुखद निधन, लिवर की बीमारी से थीं ग्रसित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -