बेस्ट फ्रेंड की शादी में बेहद खूबसूरत नजर आईं आलिया भट्ट, की जमकर मस्ती
बेस्ट फ्रेंड की शादी में बेहद खूबसूरत नजर आईं आलिया भट्ट, की जमकर मस्ती
Share:

बॉलीवुड की बेहद क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में गई हुई हैं. आपको बता दें आलिया पिछले काफी समय से हालिया रिलीज़ हुई फिल्म गली बॉय को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म रिलीज़ होने के बाद आलिया भट्ट अपनी सहेली की शादी में पहुंची जहां से उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी अटेंड करने के लिए दिल्ली पहुंची हैं और इस शादी की उनकी फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटोज में आलिया फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं आलिया स्काई ब्लू कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और इस लहंगे को उन्होंने येलो कलर के ब्लाउज के साथ टीमअप किया था. आलिया ने अपने इस एथेनिक लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया ने छोटा सा हैंड बैग भी कैरी किया हुआ है. इस लुक में वो काफी स्टनिंग लग रही हैं. कोई भी आलिया की इन तस्वीरों से निगाहें नहीं हटा पा रहा है.

सोशल मीडिया पर आलिया की ये सभी फोटोज वायरल हो रही है जो फ्रेंडशिप गोल्स दें रही हैं. आपको बता दें पिछले महीने भी आलिया ने जोधपुर में अपनी एक फ्रेंड की शादी अटेंड की थी. फंक्शन के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही आलिया फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर वरुण धवन की जोड़ी दिखाई देगी. इसके अलावा आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग नजर आएंगी.

राजकुमार बड़जात्या के अंतिम संस्कार में नम हुई बॉलीवुड सितारों की आंखें

Total Dhamaal Review : ठीक ठाक कॉमेडी के साथ देख सकते हैं फिल्म, बिना लॉजिक एडवेंचर का लें मज़ा

तैमूर की तस्वीर लेने वाले फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़की करीना, सुनाई खरी-खोटी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -