आलिया का खुलासा, मैं अपने काम को लेकर...
आलिया का खुलासा, मैं अपने काम को लेकर...
Share:

एक के बाद एक सफल फिल्में देने के बाद बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट द्वारा अपनी अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बना ली है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद हाइवे में अपनी दमदार परफॉरमेंस से आलिया ने हर किसी को चकित कर दिया था. आलिया द्वारा 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था. आज इंडस्ट्री में सात साल बाद आलिया सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं.

हाल ही में एक बातचीत में आलिया ने अपने कुछ सीक्रेट्स का खुलासा भी किया. जब उनसे यह पूछा गया कि उनके किसी फिल्म के फ्लॉप या हिट होने पर उन्हें कितना इफेक्ट होता है तो आलिया द्वारा बड़ी ही समझदारी से इस पर जवाब दिया गया कि 'मेरे लिए मेरा काम जरूरी है. सेट पर जाकर, कैरेक्टर को पढ़कर उसके साथ न्याय करना और डायरेक्टर के विजन को समझना...इसके बाद फिल्म सक्सेस या फेलियर साबित होती है इसपर मुझे ध्यान नहीं देना है. जो सबसे ज्यादा जरूरी है वह ये कि अपने काम के प्रति इंसान का पूरी तरह से ईमानदार होना. ऐसा इसलिए क्योंकि यही यह सुनिश्‍च‍ि‍त करेगा कि मेरे स्क्रीन कैरेक्टर्स लोगों के साथ रहें.'

आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि मुझे ट्व‍िटर पर फैंस को 'आई लव यू' कहने पर विश्वास कतई नहीं है और अगर पिक्चर नहीं चली, तो मुझे खुद से ज्यादा ऑडियंस के लिए निराशा होगी क्योंकि मेरी कोशिश से मैं संतुष्ट रहूंगी.' वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मस्त्र की शूटिंग कर रही है. 

वरुण-नताशा की शादी के लिए फाइनल हुआ डेस्टिनेशन!

अनजान शख्स ने मारी सनी लियॉन को गोली!

Koka Song Out : रिलीज़ हुआ 'खानदानी शफाखाना' का पहला गाना

...तो अब भी एक दूजे के ही है दिशा-टाइगर ! यहां आए एक साथ नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -