फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट का दिखा सेक्सी लुक
फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट का दिखा सेक्सी लुक
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस यानी आलिया भट्ट आए दिन अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग मूवी कलंक के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इसी सिलसिले में आलिया रणवीर सिंह और ज़ोया अख्तर के साथ बर्लिन पहुंची जहां उनका बेहद हॉट अंदाज़ देखने को मिला. हाल ही में आलिया ने एक बार फिर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो शिमर ड्रेस में नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का सेक्सी अवतार इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. हर बार की तरह इस बार भी आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने डार्क ब्लू शेड में शिमर की ड्रेस पहनी है जिसमे वो अपना किलर अवतार दिखा रही हैं. हर तस्वीर में आलिया अलग-अलग पोज़ दें रही हैं और उनकी सभी तस्वीरें आलिया के फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

आलिया ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Don’t even try and knock me off my loubs' आलिया ने खुद ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अब तक आलिया की इन तस्वीरों पर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिकी रही. वहीं उनकी फिल्म की बात करे तो गली बॉय में आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी.

शादी में निक को देखते ही प्रियंका को आया था पैनिक अटैक, हो गई थी इतनी बुरी हालत

नन्ही परी के दादा बने बोमन ईरानी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

चैट शो में हाजिरजवाब देकर अजय देवगन ने जीती इतनी महँगी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -