आलिया भट्ट ने करवाया 'कटोरा कट'
आलिया भट्ट ने करवाया 'कटोरा कट'
Share:

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपने मस्तीभरे अंदाज़ और शरारतो को लेकर चर्चाओं में रहती है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया का खूब मजाक बनाया जा रहा है. दरअसल आलिया ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमे वे एक दम अलग ही अंदाज़ में नजर आ रही है लेकिन फैंस को शायद उनका ये अलग अंदाज़ पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर आलिया का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. आलिया ने इस मैगज़ीन के फोटोशूट में एक अलग ही हेयरस्टाइल अपनाई है.

सोशल मीडिया यूज़र्स को उनकी हेयरस्टाइल पसंद नहीं आई और सभी उनकी हेयरस्टाइल को 'कटोरा कट' कहने लगे. सोशल मीडिया पर लोग जमकर आलिया की हेयरस्टाइल का मजाक उड़ा रहे है. कोई तो कमेंट कर ये कह रहा है कि ऐसा ही होता है 'जब पापा जबरदस्ती नाई के पास ले जाते है और नाई कटोरा रखकर बाल काट देता है.'

वैसे तो सोशल मीडिया पर आलिया के काफी ज्यादा फैंस है. आलिया की नई स्टाइल्स और उनके फ़ैशन को हर कोई कॉपी करता है. अक्सर सोशल मीडिया पर आलिया के नए अंदाज़ की चर्चाये होती रहती है लेकिन इस बार तो फैंस आलिया के इस लुक को देखकर ना जाने क्या-क्या रिएक्शंस दे रहे है. अब सोचने वाली बात तो ये है कि आलिया के इस लुक को कितने फैंस कॉपी करते है.

 

हैरतअंगेज़ हैं इस Scorpion Queen की हरकतें

किसी स्पेसशिप से कम नहीं है Apple का ये नया ऑफिस

नहीं देखी होगी इंग्लैंड के शाही परिवार की ऐसी फनी फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -