कीकू पर भारी पड़ गया आलिया का इतना खतरनाक PJ
कीकू पर भारी पड़ गया आलिया का इतना खतरनाक PJ
Share:

बॉलीवुड की बेहद क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब सुपरस्टार्स की गिनती में गिनी जाती है. आलिया इन दिनों जोरो-शोरो से अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी चल रहीं हैं. आलिया की ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. हाल ही में ये दोनों स्टार्स फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के चर्चित प्रोग्राम 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे.

इस शो में रणवीर सिंह ने रैप वॉक तो किया ही था इसके साथ ही उन्होंने फैंस के साथ मिलकर डांस भी किया. आलिया भट्ट ने भी अपने फैंस के लिए एक गाना भी गाया था. इस शो में आलिया ने कीकू शारदा के साथ जमकर मस्ती भी की थी. शो में जब कीकू आलिया से सवाल करते हैं कि बताओ ऐसी कौनसी 'वाइन' है जिसे हम पी नहीं सकते सिर्फ खा सकते हैं? पहले तो आलिया इसका जवाब नहीं दे पाती हैं. और फिर कीकू इसका जवाब देते हुए कहते हैं ''अजवाइन".

इस दौरान आलिया भी पीछे नहीं रहती हैं और वो तुरंत एक PJ पार देती हैं. ऐसे में कीकू का जोक उनपर ही भारी पड़ा जाता है. इसके बाद आलिया तुरंत कीकू से पूछती हैं कि- ऐसी कौनसी वाइन है जिसे ना पी सकते है ना खा सकते है, लेकिन बात कर सकते हैं? तो इसका जवाब किसी को नहीं पता होता है और फिर आलिया जवाब देती हैं ''डिवाइन". आलिया का ये PJ सुनते ही सभी लोग जोर से हंसने लगते हैं.

रणवीर के ऐसे अजीबोगरीब लुक पर फ़िदा हुई दीपिका, किया प्यारभरा कमेंट

आमिर-माधुरी की सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा है रीमेक, जानिए कौन होंगे कलाकार

तैमूर के पापा के साथ काम करने वाली हैं आमिर की ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -