अंडर वाटर फोटोशूट में सेक्सी पोज देते हुए हॉट नजर आईं आलिया भट्ट
अंडर वाटर फोटोशूट में सेक्सी पोज देते हुए हॉट नजर आईं आलिया भट्ट
Share:

आज के समय में फोटोशूट करवाना फैशन बन चुका है और पानी के अंदर फोटोशूट करवाना तो लोगों को आजकल सबसे बेहतर लगता है. ऐसे में इस मामले में एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी पीछे नहीं रहीं हैं. बल्कि उन्होंने हाल ही में वोग इंडिया मैगजीन के लेटेस्ट इश्यू के लिए अंडर वाटर फोटोशूट कराया है जो दिलकश दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं इसमें आलिया को स्विमिंग सूट पहन कर नजर आ रहीं हैं और बहुत हॉट लग रही है. इसी के साथ वह बहुत सुंदर भी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे आलिया ने एक नहीं बल्कि पानी के अंदर कई फोटोशूट कराए है और फैंस इस फोटो में आलिया को देखने के बाद हैरान हैं.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी फोटो शेयर की है और लिखा है "I must be a mermaid, I have no fear of depth and a great fear of shallow living" ~ Anais NinFor @vogueindiaPhotographed by @luminousdeepStyled by @anaitashroffadajaniaHair: @yiannitsapatoriMakeup: @puneetbsaini आप देख सकते हैं फोटोशूट के दौरान आलिया कई पोज भी देती नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि यह फोटोशूट मुंबई के जेडब्यू मैरियट होटल में किया गया है और आलिया इन फोटो में काफी खूबसूरत और सेक्सी लग रही है.

आप सभी आलिया को जल्द ही पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में देखने वाले हैं और इन दिनों वह इसकी शूटिंग कर रही है. इसी के साथ आलिया और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा है और ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं लेकिन अब तक दोनों ने इस बात पर कोई मुहर नहीं लगाई है.

इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे संजीव कुमार, प्यार ठुकराने पर अकेले ही काटा था जीवन

फराह खान की अगली फिल्म में नज़र आ सकती हैं अनन्या पांडे, अभिनेत्री ने दिए संकेत

फिलहाल म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार-नूपुर सेनन के रोमांटिक अंदाज ने दर्शकों को बनाया दीवाना, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -