दोबारा प्रेग्नेंट हुई आलिया भट्ट! पोस्ट शेयर खुद कही ये बात
दोबारा प्रेग्नेंट हुई आलिया भट्ट! पोस्ट शेयर खुद कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर कपल आलिया भट्ट एवं रणबीर कपूर इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों को एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच ही आलिया भट्ट एवं पति रणबीर कपूर साथ में एक विशेष प्रमोशन इवेंट में दिखाई दिए। इसके चलते आलिया भट्ट बहुत प्यारी लग रही थीं। इस इवेंट में फोटोग्राफी अवॉर्ड 2023 का भी आयोजन किया गया था।

बता दें आलिया भट्ट एवं रणबीर कपूर हाल ही में मुंबई प्रेस क्लब में आयोजित हुए एक इवेंट में सम्मिलित हुए। इस इवेंट में कपल और उनके परिवार की फोटोज वहां लगी दिखाई दी। दीवार पर लगी इन फोटोज में रणबीर और आलिया के अतिरिक्त ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी फोटो थी। इन विशेष पलों को दोबारा याद कर रणबीर और आलिया के चेहरे पर मुस्कान आ गई। हाल ही में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम में एक तस्वीर साझा की थीं, जिसमें उन्होंने दो फूल पकड़ा था, जिसके पश्चात् प्रशंसकों ने उनके दोबारा प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाने लगे हैं। आलिया ने कैप्शन में - '2.0 भी लिखा था।'

वही इस इवेंट में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ब्लू जींस के साथ सफेद टी शर्ट सफेद जैकेट पहने दिखाई दिए। वही आलिया लूज ऑफ वाइट कलर के पैंट और कोट में दिखाई दी। इस लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने बालों को खुला किया तथा हल्के मेकअप में नजर आई।

फिर बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

'शार्क टैंक इंडिया 2' में हुई जेठालाल की एंट्री, वीडियो देखते ही झूम उठे फैंस

राखी सावंत के मिसकैरिज पर आया आदिल खान का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -