आलिया भट्ट का खुलासा, हर फिल्म में कुछ नया चाहती हूँ

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने खा है कि वह हर फिल्म को न्यूकमर की तरह करना चाहती है. 7 साल पहले साल 2012 में प्रदर्शित मूवी स्टूडेंट ऑफ द इयर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली आलिया की मूवी कलंक को 17 अप्रैल को रिलीज किया गया है और इस फिल्म में उन्होंने बेहद दमदार रोल अदा किया है. फिल्म को हर जगह से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं आने वाले दिनों में आलिया कई बड़ी फिल्मों में काम करती हुई नजर आएगी. 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों और करियर के बारे में बात की है. बता दें कि वे आने वाले दिनों में संजय भंसाली, आर राजामौली, करण जौहर और महेश भट्ट की फिल्मों में नजर आने वाली है. आलिया का कहना है कि इस तरह वह अपनी विश लिस्ट पूरी करती जा रही हैं. 

हाल ही में एक साक्षात्कार में आलिया से जब पूछा गया कि आने वाले दिनों में आप तमाम बड़े निर्माताओं की बड़ी-बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी, तब आपको कैसा फील हो रहा है. इस सावला के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि फील तो पहले जैसा ही हो रहा है और मैं इस पर ज्यादा फोकस नहीं करूंगी कि ये बड़ी-बड़ी फिल्में हैं, क्योंकि मेरे लिए तो हरेक फिल्म और कहानी बड़ी होती है. लेकिन हां, मैं इतना जरूर कहूंगी कि मैं आने वाले दिनों में उन निर्देशकों के साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी. 

इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, शेयर किया नाम और फोटो

गर्माया 'मेंटल है क्या' विवाद, अब कंगना की बहन ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड में आयुष्मान ने पूरे किए 7 साल, भावुक होकर कही यह बात

BLANK के डायरेक्टर का खुलासा, सनी देओल के साथ काम करने में...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -