'कलंक' की आलोचनाओं के बाद अब बोली आलिया, भंसाली को पहले ही दिखा दी थी फिल्म की झलक
'कलंक' की आलोचनाओं के बाद अब बोली आलिया, भंसाली को पहले ही दिखा दी थी फिल्म की झलक
Share:

बॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'कलंक' सिनेमाघरों में काफी धूम मचा रही है और इसे दर्शकों का मिला-जुला रिऐक्शन भी मिला है. वहीं जब से फिल्‍म का पहला टीजर रिलीज हुआ था, इसकी तुलना फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली की 'राम लीला', 'बाजीराव मस्‍तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्‍मों से की जाने लगी थी. लोगों ने कलंक को इन फिल्मों की नक़ल बताया था. 

आप इस बात से तो वाकिफ होंगे ही कि संजय लीला भंसाली की फिल्‍में बड़े-बड़े भव्‍य सेट, भारी ट्रडिशनल कॉस्‍ट्यूम्‍स के लिए जानी जाती हैं और यही वजह है कि ये फिल्‍में दर्शकों को काफी पसंद भी आती हैं. वहीं अब हाल ही में जब आलिया से भंसाली के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि न सिर्फ वह (आलिया), बल्कि कलंक के डायरेक्‍टर अभिषेक वर्मन भी संजय के बड़े फैन हैं. 

आलिया ने इस दौरान यह माना कि कलंक भंसाली के टाइप की फिल्‍म है लेकिन उस दुनिया को उनके अलावा कोई भी नहीं छू सकता हैं. आलिया ने यह भी कहा कि जब उन्‍होंने भंसाली को कलंक का टीजर दिखाया तो उन्‍हें यह काफी पसंद भी आया आया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आलिया पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' में काम करने जा रही हैं और इस लव स्‍टोरी में उनके ऑपोजिट सलमान खान नजर आएंगे. जबकि कलंक में आलिया के साथ वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी, सोनाक्षी और आदित्य रॉय जैसे कलाकार भी हैं. 

 

अक्षय की पत्नी ने उड़ाया केजरीवाल का मज़ाक, कर दिया ऐसा पोस्ट

बॉलीवुड में आयुष्मान ने पूरे किए 7 साल, भावुक होकर कही यह बात

BLANK के डायरेक्टर का खुलासा, सनी देओल के साथ काम करने में...'

तो अब एक और स्टारकिड को लॉन्च करने की तैयारी में हैं करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -