कियारा अडवाणी की फैन हुई यह अदाकारा, जमकर की तारीफ़
कियारा अडवाणी की फैन हुई यह अदाकारा, जमकर की तारीफ़
Share:

बॉलीवुड में दमदार अंदाज दिखाकर छाने वाली कियारा आडवाणी इन दिनों अपने नए-नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हैं. उनके लिए वैसे तो पिछला साल काफी शानदार रहा है और वह कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसी फिल्मों के साथ सुर्ख़ियों में बनी रहीं. वहीं अब वह अपनी एक नयी नेटफ्लिक्स फिल्म गिल्टी को लेकर चर्चा में चल रही हैं. जी दरअसल कियारा की ये फिल्म 6 मार्च यानी आज रिलीज होने जा रही है लेकिन इंडस्ट्री के लोगों के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.

इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स ने प्रोड्यूस किया है. जी हाँ, ऐसे में इस फिल्म को पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं और आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म की तारीफ में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर दी थी जो अब रिमूव हो चुकी है. वहीं अपनी स्टोरी में उन्होंने लिखा था, 'मैं बेबी गर्ल आकांक्षा को लेकर बहुत ज्यादा प्राउड महसूस कर रही हूं. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये तुम्हारी पहली फिल्म है. कियारा आडवाणी तुम एक स्टार हो. तुम्हारी परफॉर्मेंस देखकर मजा आ गया.'

वहीं कियारा ने भी तारीफें सुनने के बाद आलिया को शुक्रिया अदा किया और वह बहुत एक्साइटेड हैं. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो कियारा फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, इंदू की जवानी, भूल भूलैया 2 और शेरशाह जैसे कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. इसी के साथ आपको पता ही होगा कियारा लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ वही भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही हैं और आलिया-रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं.

ब्रेन ट्यूमर के बाद बोले इरफ़ान खान- 'दुआएं गिन रहा हूं'

बिकिनी में सारा ने किया भाई को जन्मदिन विश, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म बेच खाई'

प्रियंका के भाई की तीसरी सगाई की खबरों पर फूटा एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -