आलिया भट्ट को मिला वोग वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, सामने आया नया फोटोशूट
आलिया भट्ट को मिला वोग वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, सामने आया नया फोटोशूट
Share:

वोग अवार्ड 2019 शो में ऑफ द ईयर आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा समेत कई स्टार को अवॉर्ड मिला है. इस दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट को वोग वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड में परफॉर्मर ऑफ द ईयर घोषित किया गया और अब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आ गईं हैं. जी हाँ, इस दौरान अनुष्का शर्मा को स्टाइल ऑफ द आइकन अवॉर्ड मिला है और कटरीना कैफ को रिस्क टेकर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला. इसी के साथ इस दौरान रणवीर सिंह को मैन ऑफ द ईयर का खिताब दिया गया. वहीं अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक नई फोटो शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

जी दरअसल वह जल्द ही वोग इंडिया मैग्जीन कवर पेज पर अपने जलवे बिखेरने वाली हैं और हाल ही में वोग इंडिया ने इंस्टाग्राम पर अपने कवर पेज की एक फोटो शेयर की है. आप देख सकते हैं इस फोटो में आलिया भट्ट नियोन कलर की सेक्सी ड्रेस पहनकर स्विमिंग पूल के अंदर बैठी हुई हैं और फोटो में आलिया भट्ट बेहद स्टनिंग लग रही हैं. आप देख सकते हैं फोटो को शेयर करते हुए वोग इंडिया ने कैप्शन में लिखा- ''26 साल की उम्र में कई उपलब्धियां हासिल करने वाली आलिया भट्ट.'' इसी के साथ खुद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है और लिखा है "I must be a mermaid, I have no fear of depth and a great fear of shallow living" ~ Anais Nin For @vogueindiaPhotographed by @luminousdeepStyled by @anaitashroffadajaniaHair: @yiannitsapatoriMakeup: @puneetbsaini

उनकी ये फोटो इतनी खूबसूरत है कि देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वैसे आलिया कई फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं और वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं.

इलियाना के बिकिनी पहनने पर ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'इसलिए ब्रेकअप हो गया...'

ये हैं बॉलीवुड के लायन, जिन्हे बहुत पसंद थी 'मोना डार्लिंग'

जारी हुआ 'तानाजी' का फर्स्ट पोस्टर, अलग ही लुक में नज़र आए अजय देवगन और सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -